फरीदाबाद - चार साल की बच्ची को किया अगवा, रेप के बाद की बच्ची हत्या, बच्ची के शरीर पर चाकुओं के कई निशान, आटा के टीन में किया बन्द - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Friday, June 1, 2018

फरीदाबाद - चार साल की बच्ची को किया अगवा, रेप के बाद की बच्ची हत्या, बच्ची के शरीर पर चाकुओं के कई निशान, आटा के टीन में किया बन्द


Ibn24x7news फरीदाबाद से बी. आर. मुराद की रिपोर्ट



पलवल:वीरवार के दिन पहले तो अपने मालिक की चार वर्षीय बच्ची को अगवा किया, फिर उसके साथ किया रेप और अपने जुर्म को छिपाने के चक्कर में उसकी हत्या कर दी और एक आटा की टीम में बच्ची के शव बंद कर दिया। घटना देर रात की हैं। मौके पर पहुंची पुलिस की लोगों ने घेराव करने की खबर हैं वह लोग यह कह रहे थे कि जब तक कोई पत्रकार यहां नहीं आता तो तब तक पुलिस को बच्ची के शव को नहीं ले जाने देंगें।
चश्मदीद का कहना हैं कि लोगों का पुलिस पर भरोसा नहीं हैं वह आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगी पर अथर्व न्यूज़ ने अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए लोगों से समझाने की अपील करने की बात उसे कही और उसे कहा कि इस तरह की घटना में कानून सख्त हैं बचाने वाला खुद भी उलझ सकता हैं ,इस लिए पुलिस पर भरोसा करे और उन्हें कार्रवाई करने दें। इसके बाद सदर पलवल थाना में फोन कर इस घटना की जानकारी दी।
चश्मदीद तेजपाल का कहना हैं कि असावटी निवासी प्रीतम हलवाई का काम करता हैं,उसकी चार साल की बच्ची वीरवार दोपहर से ही गायब थी,जिसकी परिजनों ने काफी तलाश की पर वह बच्ची कहीं नहीं मिली,तभी परिजनों का शक अपने नौकर भोलू पर गया। क्यूंकि वह भी गायब था देर रात परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, लोग तलाशते हुए नौकर भोलू के कमरे पर देर रात पहुंचे पर वहां तो भोलू तो नहीं मिला पर उसकी घर की तलाशी ली गई तो एक आटा की टीन में नाम मात्रा का आटा था उसमें से बच्ची की लाश मिली हैं। खबर के मुताबिक पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में पलवल के सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। सदर पलवल थाना के एसएचओ का कहना हैं कि बच्ची के शरीर पर चाकू के कई निशान हैं। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं और पूछताछ के लिए आरोपी भोलू के परिजनों को हिरासत में लिया गया हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here