जिलाधिकारी रायबरेली कार्यालय में कार्यरत रोशनी रावत के घर में हुई 8 माह पूर्व चोरी का आज तक नही हुआ खुलासा - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Tuesday, December 10, 2019

जिलाधिकारी रायबरेली कार्यालय में कार्यरत रोशनी रावत के घर में हुई 8 माह पूर्व चोरी का आज तक नही हुआ खुलासा

 

रायबरेली – शहर कोतवाली पुलिस जहां एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों का खुलासा कर अपनी पीठ थपथपा रही है । वही सरकारी विभाग में कार्यरत दंपति के घर में हुई 8 माह पूर्व चोरी का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई। आश्चर्यजनक रूप से पुलिस गंभीर से गंभीर अपराधों पर अपना शिकंजा कस कर आरोपी को खींच लाती है और उसे सलाखों के पीछे भेज दे रही है। लेकिन 9 अप्रैल 2019 रायबरेली जिला अधिकारी कार्यालय में कार्यरत रोशनी रावत के घर में हुई लाखों की चोरी का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई । चोर घर से तो नकदी के रूप में ₹13000 ले गए थे।

लेकिन जेवरात लगभग तीन से पौने तीन लाख का उठा ले गए । इस दौरान चोर रोशनी रावत के 3 साल के बच्चे के जन्म के दौरान मिले कंगन और अन्य जेवरात भी उठा ले गए । इस घटना की जानकारी जिलाधिकारी कार्यालय कलेक्ट्रेट से घर आकर रोशनी रावत को मिली। जिस पर उन्होंने शहर कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज कराई। पुलिस घटनास्थल पर मौका मुआयना करने भी आई। परंतु उसके बाद से पुलिस ने इस मामले में कोई सुध नहीं ली। पीड़ित दंपति का कहना है उन्हें तो लगता है कि पुलिस ने उनका मुकदमा ही बंद कर दिया है । मजेदार बात यह है कि चोर इस घटना में एक मोबाइल भी ले गए थे परंतु पुलिस सर्विलांस के माध्यम से उस मोबाइल को भी नहीं खोज पाई है । बताते चलें कि इस मामले की जांच पूर्व उपनिरीक्षक प्रवीण गौतम कर रहे थे और इसी दौरान क्षेत्र में दो तीन अन्य चोरी की भी घटनाएं घटित हुई । परंतु सभी अनावरण के बिना पर्दे के पीछे पड़ी है और अपराधी सड़कों पर घूम रहे।

 

रिपोर्ट अंजनी कुमार IBN24X7NEWS रायबरेली

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here