बगहा: नैतिक जागरण मंच ने जिसे नंबर वन बताया उस पर पर सीबीएसई बोर्ड ने अपना मुहर लगाया - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Friday, June 1, 2018

बगहा: नैतिक जागरण मंच ने जिसे नंबर वन बताया उस पर पर सीबीएसई बोर्ड ने अपना मुहर लगाया

बगहा:-नैतिक जागरण मंच ने जिसे नंबर वन बताया उस पर पर सीबीएसई बोर्ड ने अपना मुहर लगाया

 बगहा :- नैतिक जागरण मंच के सचिव निप्पू कुमार पाठक ने बताया कि चित्रों को ध्यान से देखिए ।ये दोनों चित्र भिन्न-भिन्न समय में आयोजित परीक्षाओं के परिणाम हैं। जो आपको बताएंगे कि नैतिक जागरण मंच द्वारा बगहा अनुमंडल स्तर पर विभिन्न कक्षाओं के लिए खासकर वर्ग दशम के लिए आयोजित परीक्षा वास्तव में इस पिछड़े इलाके के लिए मील का पत्थर सिद्ध हो रही है।नैतिक जागरण मंच द्वारा आयोजित मेधा मूल्यांकन प्रतियोगिता परीक्षा की। जो 24 दिसंबर 2017 को आयोजित हुई थी और जिसके परिणाम की घोषणा 4 फरवरी 2018 को हुआ ।उस परीक्षा में बगहा के सीबीएससी बोर्ड और बिहार बोर्ड के बच्चे भाग लिए थे। जिनमें नवीन कुमार सिंह सनराइज पब्लिक स्कूल के छात्र को सीबीएसई बोर्ड के बच्चों में प्रथम स्थान मिला। जिसकी तस्वीर आज सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित परिणाम के बाद दैनिक जागरण में छपा है। मैं उन विद्यालयों से निश्चित तौर पर निवेदन करना चाहता हूं कि परीक्षा का आयोजन बच्चों को प्रखर बनाने के लिए किया जाता है न कि नैतिक जागरण मंच किसी विशेष विद्यालय के बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए या धन कमाने के लिए इस परीक्षा का आयोजन करता है।

 नैतिक जागरण मंच बगहा द्वारा  घोषित रिजल्ट और दैनिक जागरण मे छपे नाम और तस्वीर का मिलान निश्चित करें ।और यह ध्यान दें कि नैतिक जागरण मंच अपनी नैतिकता और सिद्धांत से कभी समझौता नहीं करता ।यह मैं इसलिए कह रहा हूं  कि शायद आप सभी को याद होगा कि मैंने कहा था कि आपके द्वारा अपनाई जा रही द्वेष की भावना बच्चों के भविष्य से  खिलवाड़ कर रही है । निश्चित तौर पर बगहा अनुमंडल का सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट  काफी  सुंदर और हर्षवर्धक है । किसके लिए आप सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापक और विषयाचार्य बधाई के पात्र हैं । मैंने पुनः नैतिक जागरण मंच की तरफ से आप सभी का अभिनंदन करता हूं ।यह तो सीबीएसई बोर्ड का परिणाम है। बिहार बोर्ड परीक्षा के परिणाम आते ही आपके विश्वास को और बल मिलेगा,थोड़ा प्रतीक्षा करें ।

  नैतिक जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कि उनके प्रयास आज फलीभूत हुए हैं ,के अलावे बगहा अनुमंडल  के सीबीएसई बोर्ड में उत्तीर्ण हुए छात्रों और विद्यालयों के संचालकों को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद देता हूं।



रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here