बगहा - नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया में मृत युवक का शव रखकर परिजनों ने NH28B सड़क को जाम कर किया जोरदार प्रदर्शन - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Wednesday, December 20, 2017

बगहा - नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया में मृत युवक का शव रखकर परिजनों ने NH28B सड़क को जाम कर किया जोरदार प्रदर्शन

बगहा पश्चिमी चंपारण(बिहार) दिवाकर कुमार की रिपोर्ट IBN 24x7 NEWS

बगहा/नौरंगिया) - बगहा पुलिस जिला के नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया में मृत युवक का शव रखकर परिजनों ने सड़क  को जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। आक्रोशीत लोगों ने बगहा वाल्मीकिनगर मुख्य सङक पर 2 घंटो तक जाम रखा।

राहगिरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्थानीय प्रशासन के लाख प्रयास के बावजूद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।यातायत बंद होने कि सूचना पर पहुंचे बगहा एसडीपीओ संजीव कुमार और बगहा 2 प्रखंड विकाश पदाधिकारी अशोक कुमार, मुखिया योगेन्दर मुसहर द्वारा तत्काल दाह संस्कार हेतु 3000 हजार रूपये दिया गया। बीडीयो अशोक कुमार ने बताया कि जितना संभव होगा, उतना सरकारी राशी उपलब्ध करायी जायेगी, तब जाकर आक्रोशीत लोग शांत हुए और आवागमन पूर्ण रूप से चालू हुआ।

आपको बता दें कि सोमवार कि शाम वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क  के हरदिया चांती के पास साईकिल सवार युवक जितेन्दर कुमार पिता बाबुनन्द बीन साकिन जरलहिया स्कार्पियो के चपेट मे आने से गंभीर रूप से घायल हो गया था।जिसे उपचार हेतु अनुमंडलीय अस्पताल बगहा रेफर के बाद बेतिया ईलाज होने के क्रम में मंगलवार कि दोपहर उसका मौत हो गई. मौत हो जाने के विरूद्ध में NH-28B को जाम कर मुआवजे कि मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। इधर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि स्कार्पियो को नौरंगिया थाना में जब्त कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here