बगहा पश्चिमी चंपारण(बिहार) - पिछले एक साल से गोरखपर-मुज़फ़्फ़रपुर रूट पर हुई रेलवे की दुर्गति - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Thursday, November 16, 2017

बगहा पश्चिमी चंपारण(बिहार) - पिछले एक साल से गोरखपर-मुज़फ़्फ़रपुर रूट पर हुई रेलवे की दुर्गति

 पश्चिमी चंपारण(बिहार)दिवाकर कुमार की रिपोर्ट IBN24x7 News


बगहा:-प.च ट्रेनों की टाइमिंग और पैसेंजर ट्रेनों के पूर्ववत परिचालन की माँग को लेकर खरपोखरा स्टेशन पर एकदिवसीय धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सैनिक श्री रमेश फौजी ने की जबकि संचालन बगहा विकास मंच के संयोजक राकेश सिंह ने किया। सभी वक्ताओं ने इस आंदोलन को जारी रखने का संकल्प लिया। बगहा विकास मंच द्वारा 26 नवम्बर को आयोजित सामूहिक उपवास कार्यक्रम को भी उपस्थित लोगों ने समर्थन देने की बात दुहरायी।

धरना के बाद स्टेशन अधीक्षक श्री मिथलेश कुमार, रेलवे निरीक्षक श्री बी0 एन0 तिवारी और जीआरपी,
नरकटियागंज के थानाध्यक्ष श्री एस0 के0 द्विवेदी को समस्याओं से सम्बंधित ज्ञापन भी सौंपा गया। इस वक्त भाजपा नेता श्री भूपनारायण यादव, उमेश गुप्ता, समाजसेवी सतीश कुमार सिंह, गोलू चौरसिया, आलोक कुमार, धीरेंद्र नाथ तिवारी, नन्हे सिंह, प्रभू यादव, सुदामा यादव, सुधीर कुमार मिश्रा, श्रवण पटेल, कमलेश शर्मा, सुमीत चौधरी, मनीष कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।
ज्ञापन के माध्यम से रेलवे के समक्ष रखे गए प्रमुख माँगों में मुज़फ़्फ़रपुर से गोरखपुर और पटना से गोरखपुर तक ट्रेनों के पूर्ववत परिचालन, कामाख्या-कटरा एक्सप्रेस का बगहा में ठहराव, देरी से चल रही महत्वपूर्ण गाड़ियों को समय से चलाना, गोरखपुर से बेतिया तक दोनों तरफ से डेमू ट्रेन चलाना, बाल्मीकिनगर रोड, बगहा, खरपोखरा, भैरोगंज और रामनगर स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का विस्तार, बगहा रेलवे ढाला पर अविलम्ब रेल ओवर ब्रिज का निर्माण आदि माँगे शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here