बगहा पश्चिमी चंपारण(बिहार) - क्या आप भी सेना और दरोगा की बहाली के लिए दौड़ रहे हैं - तो जरूर पढ़े ये खबर - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Saturday, November 25, 2017

बगहा पश्चिमी चंपारण(बिहार) - क्या आप भी सेना और दरोगा की बहाली के लिए दौड़ रहे हैं - तो जरूर पढ़े ये खबर

बगहा पश्चिमी चंपारण(बिहार) दिवाकर कुमार की रिपोर्ट

बगहा - यदि हां तो आप की दौड़ को और तेज करने के लिए नैतिक जागरण मंच बगहा ने फाइनल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन आगामी 26 नवंबर 2017 दिन रविवार प्रातः 7:00 बजे बगहा बाबा भूतनाथ कॉलेज के प्रांगण मे किया है। जिसमें दौड़ की निर्धारित सीमा 1600 मीटर है ।जिसे दौड़ 5 मिनट 10 सेकंड में पूरा करना है ।जिसमें आप जीत सकते हैं आकर्षक इनाम और सर्टिफिकेट । दौर की शर्तें और नियम इस प्रकार हैं ।
   दौड़ तीन समूहों में कराया जाएगा 
पहले समूह का नाम - भगत सिंह दूसरे समूह का नाम:- आजाद  तीसरे समूह का नाम :-नेताजी   सभी प्रतिभागियों को संख्या के आधार पर  तीनों समूहों में बांट दिए तीनो समूह में बांट दिया जाएगा । बारी-बारी से सभी समूहों के प्रतिभागी को दौड़ा जाएगा ।

उन्मे से  विजित प्रतिभागियों का समयानुकूल नाम अंकित कर लिया जाएग ।जो निर्धारित समय के अनुसार दौड़ कम समय में तय करेगा।  उसे आकर्षक इनाम मिलेगा और सर्टिफिकेट भी ।साथ ही में  सांत्वना पुरस्कार के रुप में भी अधिकाधिक प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा।

   अतः शीघ्रता करें समय नजदीक है। आप अपना नाम, पिता का नाम और पता नीचे दिए गए WhatsApp नंबर पर भेज कर अपना नाम लिखवा ले। और 26 तारीख को सुबह 7:00 बजे बाबा भूतनाथ कॉलेज में पहुंचकर अपनी किस्मत की आजमाइश करें ।प्रतिभागियों की सूची तैयार करने के लिए नैतिक जागरण मंच की इकाई जो जय माता दी ग्रुप के नाम से संचालित होती है उसके एडमिन श्री अभिजीत कुमार सिंह श्री मोहन कुमार शर्मा और श्री दुर्गेश कुमार पांडे को नियुक्त किया गया है ।

जय माता दी ग्रुप के एडमिन अभिजीत सिंह का नंबर WhatsApp नंबर  8409 590629है, पर अपना  जरुर भेजें ।यह केवल सेना और दरोगा की तैयारी के लिए तैयार कर रहे छात्रों के लिए है ।आपको दौड़ाकर आपका मनोबल ऊंचा करना ही नैतिक जागरण मंच का उद्देश्य है ।क्योंकि नैतिकता मंच कोई राजनीतिक मंच नहीं बल्की मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहने वाला एक सामाजिक संगठन है। उम्मीद है कि आप इस अवसर का लाभ उठाएंगे ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here