कुश्ती दंगल प्रतियोगिता पर्यटन मंत्री माननीय श्री प्रमोद कुमार ने फीता काटकर दंगल का शुभारंभ किए - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Tuesday, October 31, 2017

कुश्ती दंगल प्रतियोगिता पर्यटन मंत्री माननीय श्री प्रमोद कुमार ने फीता काटकर दंगल का शुभारंभ किए

रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा पश्चिमी चम्पारण

 नरकटियागंज:- प.च शिकारपुर पंचायत के शिकारपुर सतवारिया ग्राम जो नरकटियागंज अनुमण्डल के अंतर्गत आता हैं। शिकारपुर  सतवारिया ग्राम में कुश्ती दंगल का आयोजित किया गया जिसका शुभारम्भ बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री माननीय श्री प्रमोद कुमार ने रिबन काटकर किया। इस आयोजन में भाग लेते हुए  माननीय मंत्री ने बताया कि कुश्ती हमारे समाज की परम्परा है जो  पुराने जमाने से ही यह चली आ रही है।

इससे तन तो मजबुत होता है और मन भी पवित्र रहता है।माननीय  मंत्री श्री प्रमोद कुमार ने कहा कि बिहार राज्य में इसकी काफी संभावनाएं हैं और सरकार भी इसके ओर अग्रसर है तथा एक रुप रेखा तैैयार कर इसे पंंचायत सेे प्रान्त तक
आयोजन किया जायेगा। वाल्मीकिनगर लोकसभा के माननीय सांसद सतीश चंद्र दुबे इस कुश्ती दंगल में मौजूद और उन्होंने कहा कि यह पैराणिक परम्परा है हमें इसे तराशने की आवश्यकता है ताकि यह खत्म न हो जाए। पुर्व विधायक राजन तिवारी ने इस खेल की सराहना की और इसके मजबूती पर बल दिया।

 मंत्री सांसद सभी अतिथियों ने हाथ मिलाकर आये हुुए खिलाडियो का उत्साहवर्धन किया। उपस्थित लोगों में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री गंगा पाण्डे , रामनगर विधायक माननीय श्रीमती भागीरथी देवी , भाजपा जिला मंत्री अर्जुन सोनी , जिला संयोयक आकाश श्रीमुख , नरकटियागंज नगर सभापति राधेश्याम तिवारी एवं विधान सभा की प्रत्याशी रेणु देवी सहित अन्य  गणमान्य भी सम्मलित थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here