फैजाबाद-दरिंदगी की शिकार बच्ची के पिता को समाजवादियों का साथ मिला - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Thursday, December 7, 2017

फैजाबाद-दरिंदगी की शिकार बच्ची के पिता को समाजवादियों का साथ मिला

IBN24X7NEWS संवाददाता-मो0 आलम शेख फैजाबाद

फैजाबाद दरिंदगी की शिकार बच्ची के पिता को समाजवादियों का साथ मिला है। पूर्व मंत्री तेजनारायन पाण्डेय ने मामले में गर्वनर से मुलाकात व कारवाई न होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है। समाजिक कार्यकर्ता शिल्पी चौधरी ने भी प्रकरण में अपेक्षित कारवाई न होने पर आन्दोलन की बात कही है। अभी कई समाजिक कार्यकर्ताओं और संगठनों के नेताओं के आगे आने की उम्मीद जताई जा रही है। आने वाले दिनों यह मामला काफी गर्म हो सकता है।
 प्रेस काफेंस के दौरान बच्ची के पिता ने अपना दर्द बयां किया। उन्होने बताया कि शादी की वजह से वह बाहर थे। जब उन्हे इस बात की जानकारी मिली। उन्होने महिला एसओ ने सम्पर्क के लिए कहा। जब उनकी पत्नी ने महिला एसओ से सम्पर्क किया तो उन्होने बच्ची को लेकर थाने आने के लिए कहा। जब आईओं से इस विषय में चर्चा की तो विवेचक ने कहा कि बड़े लोग है तुम कहां तक लड़ पाओगे। मामले अभी तक पुलिस अज्ञात आरोपितों को बचा रही है। स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गयी है। तहरीर में अज्ञात तथा स्कूल प्रबन्धन की लापरवाही जिक्र है।
 पूर्व राज्यमंत्री तेजनारायन पाण्डेय ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाय वह कम है। वह इस मुद्दे को किसी नेता की तरह नहीं बल्कि आम आदमी की तरह उठायेगे। बेटी बचाओं का नारा देने वाली सरकार के राज में अगर ऐसा हो रहा है तो यह गम्भीर विषय है। समाजवादी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित बच्ची के साथ है। जरुरत पड़ा तो मामले में बड़ा आन्दोलन किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here