महराजगंज - नौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमला - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Monday, November 27, 2017

महराजगंज - नौतनवा के भाजपा प्रत्याशी जगदीश गुप्त के प्राइवेट वाहन पर हमला

रिपोर्ट IBN24x7 News

व्यापारियों को धमकाने की है साजिश –जगदीश गुप्त

नौतनवा नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जगदीश गुप्त के इनोवा वाहन का कुछ लोगो द्वारा शीशा तोड़ देने से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और हंगामा करते इसके पहले जगदीश गुप्त ने मामले को संभाल लिया और निर्दल प्रत्यासी गुड्डू खान निरहुआ और विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ नौतनवा थाने में तहरीर दिया है।

बताया गया है कि रविवार की साम को भोजपुरी स्टार निरहुआ नौतनवा नगर में रोड शो कर रहा था । जैसे ही जुलूस भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के गेट के सामने पहुंचा ठीक उसी समय जगदीश गुप्त के वाहन भी वहां पहुंची इतने में जुलूस में कुछ लोगों ने उनके वाहन पर हमला कर उनके गाड़ी का पिछला शीशा तोड़ दिया जिसको लेकर प्रत्याशी के समर्थक आक्रोशित हो गए और हंगामा करते किन्तु भाजपा नेताओं के काफी समझाने बुझाने के बाद समर्थक शांत हुए। जगदीश गुप्त ने नौतनवा पुलिस को तहरीर दिया है।

उक्त मामले में जगदीश गुप्त ने कहा कि विरोधी हार की बौखलाहट में है और अब
व्यापारियों और कार्यकर्ताओं को डराने के उद्देश्य से अमन मणि त्रिपाठी एवं उनके समर्थित उम्मीदवार गुड्डू खान द्वारा हमारी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया। मैं अपने सभी सम्मानित व्यापारी और कार्यकर्ता बंधुओं से सादर अनुरोध करता हूँ कि चुनाव के अंत समय में धैर्य का परिचय दें

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here