*उत्तर प्रदेश - रहस्यमय ढंग से चोटी कटने के प्रकरण की जाॅच का आदेश* - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Tuesday, August 8, 2017

*उत्तर प्रदेश - रहस्यमय ढंग से चोटी कटने के प्रकरण की जाॅच का आदेश*

उत्तर प्रदेश - जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने जिले में रहस्यमय ढंग से चोटी कटने के प्रकरण की जाॅच उपजिलाधिकारी मछलीशहर रमापति बिन्द पुलिस क्षेत्राधिकारी सौम्या पाण्डेय को करने का निर्देश दिया जिसमे संयुक्त जाॅच में एक दैनिक समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार (चोटी कटने के अफवाह से दहसत) शीर्षक से प्रकाशित समाचार का जाॅच किया गया जिसमें काजल के पिता मौजीलाल ग्राम गार्वधन थाना मुॅगराबादशाहपुर का बयान लिया गया जिसमे उन्होने बताया कि उनकी पुत्री उल्टी दस्त से पीड़ित थी जिसके कारण उसका ईलाज कराया जा रहा है उसके बाल कटकर गिरने की बात बिल्कुल अफवाह है इसमे कुछ भी सत्यता नही है। मात्र कुछ लोगो द्वारा फैलायी गयी अफवाह है।
इसी प्रकार 06 अगस्त 2017 को दैनिक में छपी खबर जिसमें चनरा देवी पति हृदयनरायण ग्राम बरईपार मछलीशहर के प्रकरण की जाॅच की गयी जिसमे सामुदायिक स्वास्थ्य के डा. फरीद सिद्दीकी ने बताया कि महिला का ईलाज किया जा रहा है उन्होने बताया कि महिला वास्तव मे पूरी तरह बेहोस नही थी आशिंक रूप से बेहोस के हालत में डरी हुयी थी उसे दर्द निवारक इन्जेक्शन दिया गया और 45 मिनट में सामान्य हालत में हो गयी। जीवन पैरामीटर के दृष्टिकोण से महिला का कोई समस्या नही थी सबकुछ सामान्य था।
जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक ने अफवाह फैलाने वाले के विरूद्व कार्यवाही के लिए संबन्धित उपजिलाधिकारी एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी के मोंबाइल नम्बर पर शिकायत कर सकते है। AUP NEWS NETWORK

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here