लखीमपुर खीरी: एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से मचा हड़कम्प - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Thursday, May 31, 2018

लखीमपुर खीरी: एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से मचा हड़कम्प

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से मचा हड़कम्प


जिले मे फिर एक बार फिर प्रशासन की घोर लापरवाही देखने को मिली है  जिसके चलते एक ही  परिवार के  तीन सदस्यों की मौत से सनसनी फैल गयी है घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

दरअसल पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया कलां के मोहल्ला ढाकिन का है जहां पर किराये से रह रहे एक परिवार के तीन सदस्यो की बीती रात हत्या होने से मोहल्ले में सनसनी फैल गयी ।
जानकारी के अनुसार मोहल्ला ढाकिन में जय प्रकाश शर्मा 40 वर्ष अपनी पत्नी रीनू शर्मा  35 वर्ष अपने दो बेटो ओम शर्मा 8 वर्ष और गुन्नू 5 वर्ष के साथ रहता था और वह पलिया में ही वेल्डिंग का कार्य करता था ।घटना से पहले उसने पड़ोस मे रहने वाले आसिफ अली को कई बार फोन भी किया था परंतु आसिफ अली की कोई  बात उससे नहीं हो पायी  आखिर हारकर आसिफ अली ने वही किराये से रह रहे दूसरे व्यक्ति को भी इस बात की सूचना दे दी और रात मे ही लगभग एक बजे आसिफ अली ने उधर से गुजर रही 100 डायल को भी इसकी सूचना दे दी परंतु उन्होने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और आखिर सुबह होते ही यह बड़ी सामने आ ही गयी और किसी ने बड़ी बेरहमी से परिवार के तीन सदस्यों  की हत्या कर दी ।

 देखा जाये यदि प्रशासन ने लापरवाही न दिखाई होती तो शायद उन की जान बचती थी । बताया जा रहा है कि
म्रतक अपने परिवार के साथ पहले भीरा रहा करता था जिसके बाद वह पलिया रहने लगा
फिलहाल  सूचना मिलते ही मोके पर पहुची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है मौकेये वारदात पर महिला का शव और उसके बेटे का शव  नग्न अवस्था में अलग अलग कमरो में मिला है और युवक का शव बरामदे में ही रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला है जिसके हाथ पैर को  भी बांध दिया गया था और हैरानी की बात तो यह भी है कि उसके बेटे को भी फांसी पर लटकाने के लिये एक फ॔दा बनाया गया था परंतु फिर उन्होने उसको न लटकाकर ऐसे ही बिस्तर पर छोड़ दिया । परंतु उसके सबसे छोटा बेटा अपने बाबा के साथ गया हुआ था और मौके पर न होने के कारण उसकी जान बच गयी ।

जानकारी मिलने पर मौके पर एसपी खीरी रामलाल वर्मा और एडिश्नल एसपी अखिलेश चौरसिया ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी  है और मौके पर फारसिंक टीम को भी बुलाया गया जो अपनी जांच पर लग गयी है और अभी तक मौत की वजह की पुस्टी नही हो पायी है और 100 नंबर पर भी कार्यवाही की बात एसपी खीरी के द्वारा कही गयी है ।




रिपोर्ट मोहम्मद असलम ibn24x7news लखीमपुर खीरी

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here