इलाहाबाद - कार के साथ सौ मीटर तक घिसटता गया अधेड़ - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Tuesday, December 12, 2017

इलाहाबाद - कार के साथ सौ मीटर तक घिसटता गया अधेड़

रिपोर्ट शिव विशाल पाण्डेय IBN24x7NEWS

इलाहाबाद - करमा के राजापुर गांव के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गई। हादसे के बाद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी जिससे कार में फंसकर एक शख्स सौ मीटर की दूरी तक घिसटता चला गया जिससे उसकी कई हड्डियां टूट गईं। हादसे पर भड़के ग्रामीणों ने दौड़ाकर कार और उसके चालक को पकड़ लिया।

सोमवार सुबह राजापुर गांव के पास सड़क किनारे स्थित रमेश यादव की दुकान में गांव के कई लोग चाय पी रहे थे। चाय पीने वालों में राजेंद्र प्रसाद उर्फ छोटे भी था। इसी दौरान उधर से गुजर रही एक तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर रमेश की दुकान में घुस गई। हादसे के बाद भागने के चक्कर में चालक ने कार नहीं रोकी और कार में फंसकर राजेंद्र प्रसाद उसके साथ सड़क पर तकरीबन सौ मीटर तक घिसटता चला गया।

हादसा देख आसपास मौजूद लोग दौड़ पड़े और घेरकर कार को रोक लिया। जब तक कार रुकती राजेंद्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो चुका था। गुस्साए लोगों ने कार चालक की जमकर धुनाई कर दी। इस बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल राजेंद्र को अस्पताल भेजकर कार और चालक को पकड़ लिया। बताया गया कि राजेंद्र की कई पसलियां टूट गई हैं। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एसआरएन रेफर कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here