देवरिया मुनीम को गोली मारकर बदमाशों ने 1.25 लाख रुपये की लूट - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Tuesday, December 19, 2017

देवरिया मुनीम को गोली मारकर बदमाशों ने 1.25 लाख रुपये की लूट

देशी शराब और बीयर की दुकान से रुपये लेकर जा रहे मुनीम को गोली मारकर बदमाशों ने 1.25 लाख रुपये लूट लिए। घटना सोमवार की सुबह करीब नौ बजे की है। मुनीम को जंघे में गोली लगी है, उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

खामपार थाना क्षेत्र के बलुअन गांव का रहने वाला अजय जायसवाल सलेमपुर के ब्लाक प्रमुख मंटू सिंह के यहां मुनीम का कार्य करता है। ब्लांक प्रमुख की शराब की दुकानों से रुपया एकत्र कर बैंक में जमा करने की जिम्मेदारी अजय के उपर है। रविवार को बैंक बंद होने के चलते वह सोमवार को भवानीछापर स्थित देशी शराब और बीयर की दुकान से 1.25 लाख रुपये लेकर रामभरोसा चौराहा स्थित दूसरी दुकान पर जा रहा था।

अभी वह खामपार थाना क्षेत्र के मदनचक गांव के समीप ही पहुंचा था कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और रुपया भरा बैग छीनने लगे। मुनीम ने इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उसके जंघे में गोली मार दी। इससे वह सड़क पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आस पास घरों के लोग दौड़ कर मौके पर पह़ंचे। लोगों को आता देख कर बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल मुनीम को अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल से मुनीम को बीरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। खामपार के थानेदार मिथलेश राय ने बताया कि बदमाशों की धर पकड़ का प्रयास किया जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here