लखीमपुर खीरी - बरवर इलाहाबाद बैंक उप मैनेजर ग्राहकों से करते हैं अभद्रता भाषा का इस्तेमाल साथ ही दबंगई से मनमाने तरीके से करते हैं काम - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Wednesday, November 22, 2017

लखीमपुर खीरी - बरवर इलाहाबाद बैंक उप मैनेजर ग्राहकों से करते हैं अभद्रता भाषा का इस्तेमाल साथ ही दबंगई से मनमाने तरीके से करते हैं काम

रिपोर्ट मोहम्मद असलम IBN24x7 News

लखीमपुर खीरी - बरवर इलाहाबाद बैंक उप मैनेजर आशुतोष सिंह ग्राहकों से करते हैं अभद्रता भाषा का इस्तेमाल साथ ही दबंगई से मनमाने तरीके से करते हैं काम।
ग्राहकों ने जीएम से की शिकायत।
आरिफ खां की कलम से
बरवर खीरी नगर स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा में कर्मचारियों की मनमानी ग्राहकों के लिए एक मुसीबत बन चुकी है यहां पर जो लोग अच्छी पहचान रखते हैं उनका कार्य फोन मात्र से हो जाता है ।।
जिनकी पहचान नहीं है उन्हें चक्कर पर चक्कर काटने पड़ते हैं परंतु उनका काम फिर भी नहीं हो पाता धन निकासी व जमा करने के लिए मात्र एक काउंटर ही है कहने को तो वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता है धरातल पर वास्तविकता इसके उलट हैं।
नमूने के तौर पर शाखा में तैनात कर्मचारी जो काम करना अलग सीधे मुंह बात करना पसंद नहीं करते।और ग्राहकों को धुत्कार देते हैं

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here