देवरिया - भ्रष्ट अधिकारियों की संपत्ति होगी जब्त गरीबों में बांट दिया जाएंगा - योगी आदित्यनाथ - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Friday, November 17, 2017

देवरिया - भ्रष्ट अधिकारियों की संपत्ति होगी जब्त गरीबों में बांट दिया जाएंगा - योगी आदित्यनाथ

रिपोर्ट अग्रसेन विश्वकर्मा IBN24x7 News
   

देवरिया -  निकाय चुनाव में 653 जगहों पर निकाय चुनाव होने वाले हैं  एक नगर पंचायत की आबादी 450 करोड़ हैI जहां कई देशों की आबादी इतनी नहीं है। वही हमारा नगर पंचायत और नगर पालिका की इतनी आबादी है । प्रदेश के अंदर नगर निकाय का चुनाव का बिगुल बज चुका है आप सभी लोगों से विनम्र निवेदन है। की आगामी दिनों  में भारतीय जनता पार्टी के कमल के फूल पर बटन दबाकर पूर्ण बहुमत से नगर पालिका नगर पंचायत में कमल खिलाएं और विकास कराएं

   उक्त बातें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवरिया के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा I


उन्होंने कहा कि प्रदेश में 8 महीने बीजेपी की सरकार हुई है। जहां पर ना तो दंगा हो रहा है ना फसाद अपराधी जेल की सलाखों के पीछे हैं वही परिवार के लोग अगर जमानत करा भी रहे तो तो अपराधी स्वयं न्यायालय में उपस्थित होकर अपना बेल खारिज कर रहे है।उ०प्र० में 8 महीने बीजेपी की सरकार हुई है। जहां पर ना तो दंगा हो रहा है ।

ना फसाद अपराधी जेल की सलाखों के पीछे हैं वही परिवार के लोग अगर जमानत करा भी रहे तो अपराधी अपनी  जमानत स्वयं न्यायालय में खड़ा होकर खारिज कराकर जेल की सलाखों के पीछे रहना पसंद कर रहे हैं। वही उत्तर प्रदेश के 500अपराधी जो उत्तर प्रदेश से बाहर हैं ।अन्य राज्यों में शरण ले रखी है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार का 91 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है वर्तमान सरकार चाह कर भी कोई नई फैक्ट्री या अन्य काम नहीं कर पा रही है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के दृढ़ संकल्प के नाते सरकार ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिपराइच और बस्ती में चीनी मिल लगाने जा रही है जहां किसानों को इसका लाभ मिलेगा और वही बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी।

 बीजेपी की सरकार ने 11 लाख शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 24लाख आवास दी है। वही 38 लाख शौचालय लोगों को बना कर दिया गया है उत्तर प्रदेश की सरकार का दृढ़ संकल्प है कि हर शहर में एल ई डी बल्ब से रोशनी हो जहां सरकार ने 653 नगर इकाई में एल ई डी बल्ब लगाने की योजनाएं शुरु कर दी हैं। वही आम जनमानस को स्वच्छ जल सड़क मूलभूत सुविधाएं मिल सकें।

उन्होंने कहां की उत्तर प्रदेश में 16 नगरों एवं बुंदेलखंड में 7 जगह गौशाला बनाई जाएगी जहां बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी वहीं जानवरों के गोबर एवं मूत्र से अन्य औषधीय एवं उपकरण बनाए जाने का कार्य किया जाएगा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब लोग पलायन नहीं कर रहे हैं वही व्यापारी की हत्या नहीं हो रही है वहीं दूसरे देशों से उद्योगपति अपना उद्योग उत्तर प्रदेश में लगाने के लिए इच्छा प्रकट कर रहे हैं उन्होंने आगे कहा की भ्रष्टाचार रुक गया है विभागों में ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर अवैध वसूली होती थी जहां बेरोजगारों को मोटी रकम देकर सरकारी नौकरी मिलती थी लेकिन इस सरकार में अब ऐसा नहीं होगा अगर किसी बेरोजगार के साथ सरकारी कर्मचारी इसमें कुकृत में लिप्त पाया जाता है उसको तत्काल निलंबित करके जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

   वही देवरिया प्रभारी मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक पप्पू आलू से सोना बना रहा है वही उसकी मां मोदी हटाओ योगी हटाओ का नारा लगा रही है वही बहन मायावती डी एम से कम नहीं है प्रदेश में योगी हटाओ का नारा कर रही सपा सरकार भी इससे कम नहीं है वह अपना विकास की बात सोच कर  सब को हटाने की बात कर रहा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी सबका विकास सबका साथ की बात सोच रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here