पटना पुलिस ने नकली नोट सहित अत्याधुनिक हथियारों के साथ कई अपराधी को किया गिरफ्तार - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Sunday, December 8, 2019

पटना पुलिस ने नकली नोट सहित अत्याधुनिक हथियारों के साथ कई अपराधी को किया गिरफ्तार

 

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी नकली नोट और अत्याधुनिक हथियारों के साथ 3 अपराधी को गिरफ्तार किया गया मामला पटना सिटी स्थित खजेकलां थाना का है ,वही पत्रकारों से बात करते हुए पटना सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने कहा कि आज सुबह अर्ली मॉर्निंग सूचना मिली कि कुछ अपराधी मोहम्मद सोनू के साथ अपराध की योजना बना रहे हैं गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई जिसमें तीन अपराधी को विधिवत गिरफ्तार किया गया उनके पास से दो पिस्टल 7. 65 बोर की है, एक देसी सिक्सर भी इन लोगों के पास से बरामद हुआ है।

वही सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने बताया कि इन लोगों के पास से एक 7 .65 बोर की एक मैगजीन भी बरामद हुई है ,साथ ही 7.65 बोर की 3.5 बोर की 3 जिंदा कारतूस भी बरामद की गई है उसके साथ एक छोटा एयरगन साथ ही दो मोटरसाइकिल जो अपराध में प्रयुक्त किए जाते हैं 10 सौ असली रुपया और 88 सौ जाली रुपया भी बरामद किया गया । वही सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बबलू घुँघरेला एक अपराधी है जिसका पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है ,वह पहले भी मर्डर के केस में जेल जा चुका है और वह चार्ज शीटेड है ,दूसरा अपराधी साहेब है ,उसका भी पूर्व में अपराधिक इतिहास रहा है। आर्म्स एक्ट और रंगदारी केस में वह पहले भी जेल जा चुका है ।

वहीं सिटी एस पी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने कहा कि यह गिरोह पटना सिटी क्षेत्र में लूटपाट डकैती जैसी कई बड़ी वारदात को अंजाम दे चुका है।। अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद कह सकते हैं, कि पटना पुलिस की तत्परता के कारण आज एक फिर बड़ी वारदात को होने से रोका जा सका है ,यह अपराधी अगर पकड़े नहीं जाते तो ना जाने किसके घर में डाका डालते या फिर ना जाने कहां और किस से लूटपाट या हत्या कर देते।

 

IBN24X7NEWS

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here