फैजाबाद -पटरंगा थानाध्यक्ष रहे शमशेर सिंह को एसएसपी ने बनाया अपना पीआरओ - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Tuesday, December 5, 2017

फैजाबाद -पटरंगा थानाध्यक्ष रहे शमशेर सिंह को एसएसपी ने बनाया अपना पीआरओ

*Ibn24x7news संवाददाता-मो0 आलम शेख भेलसर फैजाबाद*

*फैजाबाद-:*
=========वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने 8 थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया।स्थानांतरण के क्रम में अब तक पटरंगा थाने की कमान संभाले रहे शमशेर सिंह को एसएसपी ने अपना पीआरओ बनाया है।इसके अलावा दुर्गेश मिश्र को क्राइम ब्रांच से बीकापुर
सुरेंद्र सिंह पूराकलंदर से क्राइम ब्रांच,श्याम सुंदर खंडासा से क्राइम ब्रांच,शरद कुमार हैदरगंज से खंडासा,रामचन्द्र सरोज क्राइम ब्रांच से हैदरगंज,सुनील सिंह बीकापुर से पूराकलंदर थाने की कमान सौंपी है।

*सराहनीय रहा करीब सात माह का कार्यकाल।*
पटरंगा थाने में विगत महिनों बहुत कम समय मे ही कई थानाध्यक्षों के शमशेर सिंह को इस थाने की कमान सौंपी गई।और पूरी निष्ठा ईमानदारी के साथ करीब सात महीने के कार्यकाल को बहुत ही अच्छे ढंग से निपटाया।जिसकी सराहना क्षेत्रिय लोंगो ने भी की।

*वर्षो से फरार दो इनामियों को भी पहुंचाया जेल।*
पटरंगा थाना क्षेत्र में करीब दो वर्षों से पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल खेलने वाले शातिर इनामियां अपराधी मंगल पासी व संदीप वर्मा को भी शमशेर सिंह अपनी कुशल टीम की बदौलत जेल भेजने में सफल रहे।

*गोकसी के धंधे पर लगाया विराम।*
एसओ इंद्रेश यादव के बाद करीब पांच थानाध्यक्षों ने थाने की कमान ली।जिसमें करीब सात माहिने के कुशल कार्यकाल में थानाध्यक्ष शमशेर सिंह ने गोवध के नाम पर मशहूर पटरंगा थाना में इस अबैध कार्य पर अंकुश लगाने में सफल रहे।साथ ही क्षेत्र के 12 गोवधिको पर गैंगेस्टर तक कि कार्यवाही भी की।

*अफसरों की परीक्षा में खरे रहे शमशेर।*
दुर्गा पूजा विसर्जन व मोहर्रम एक साथ होने के चलते थाना क्षेत्र के चर्चित खड़पिपरा गांव में भी एसओ शमशेर की कड़ी मेहनत की बदौलत दोनों कार्यक्रम एक साथ संपन्न हुए।इस गांव में दोनों कार्यक्रम साकुशल निपटने को लेकर जिला प्रशासन भी वेचैन था।यहाँ पिछली बार हुए उपद्रव को लेकर एसओ सीओ ने मिलकर ऐसी योजना तैयार की।कि परिंदा पर तक नही मार सका और दोनों कार्यक्रम एक साथ साकुशल संपन्न हुआ।

*एसएसपी के पीआरओ रहे बृजेश सिंह ने ली पटरंगा थाने की कमान।*
शमशेर का स्थानांतरण एसएसपी के पीआरओ के रूप में होने के बाद पीआरओ रहे जिले के कर्तब्यनिष्ठ उपनिरीक्षक बृजेश सिंह ने मंगलवार की प्रातः ही पटरंगा थाने पहुंच कार्यभार ग्रहण किया।बृजेश सिंह अब तक रुदौली सर्किल छोड़ जिले के सभी सीओ सर्किलों में चार्ज पर रहे।अधिकतम समय ये एसएसपी के पीआरओ रहे।जहां से इन्हई पटरंगा थाने की कमान सौंपी गई है।

*नवागत एसओ की मौजूदगी में हुई विदाई।*
पटरंगा थाने का पूरा स्टॉफ मंगलवार की सुबह थाने में मौजूद रहा।नए एसओ के आगमन पर जहां लोग खुश रहे।वही शमशेर सिंह के जाने का गम लोगों के आंखों से आंसू बनकर निकल रहे थे।दोनों एसओ एक दूसरे को माला पहनाकर बधाई दिया।फिर एसआई से लेकर चौकीदार तक सबसे अभिवादन लेकर शमशेर सिंह जिला मुख्यालय के लिये रवाना हुए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here