राजस्थान - हनुमानगढ़ नोहर में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर 14 नवंबर को - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Monday, November 13, 2017

राजस्थान - हनुमानगढ़ नोहर में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर 14 नवंबर को

रिपोर्ट IBN24x7 News

नोहर- डॉ राजकुमार शर्मा फैंस क्लब नोहर द्वारा 14 नवंबर 2017 को उनके 44 वें जन्म दिवस के उपलक्ष पर नोहर में एक विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन करके व शानदार केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया जाएगा । कार्यक्रम के संयोजक महबूब आईतान ने नोहर डिस्प्ले को स्वैच्छिक रक्तदान कार्यक्रम से
संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि नोहर के जनता हॉस्पिटल मैं नवलगढ़ विधायक व पूर्व चिकित्सा मंत्री डॉक्टर राजकुमार शर्मा फैंस क्लब द्वारा यह दूसरा विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन होने जा रहा ।

आईतान ने बताया कि रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं को फैंस क्लब द्वारा कॉफी, फ्रूट व प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे । कार्यक्रम संयोजक महबूब आईतान ने कहा कि रक्त दान से बड़ा कोई दान नहीं है हमारे द्वारा दिए गए एक यूनिट रक्तदान से किसी जरूरतमंद की जान बचाई जा सकती हैऔर कहा कि हम सबके प्रिय विधायक व पूर्व चिकित्सा मंत्री डॉ राजकुमार शर्मा के जन्मदिवस पर आप ज्यादा से ज्यादा रक्तदान कर उनके जन्म दिवस को यादगार बनाने में अपनी महती भूमिका निभाएं ।

क्लब के सचिव अजीत सिंह सोलंकी ने बताया कि रक्तदान से संबंधित समस्त तैयारियां लगभग पूर्ण की जा चुकी है क्लब के सदस्यों की अलग अलग कमेटियां बनाकर उनको रक्तदान शिविर को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है । राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष शशिकांत शर्मा ने इस रक्तदान शिविर में सभी नोहर नगर वासियों से ज्यादा से ज्यादा पहुंचकर रक्तदान करने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here