पत्रकार को जलाकर मारने के प्रयास का मामला, एसपी से मिला पत्रकार प्रतिनिधि मंडल - ibn24x7news
test banner
loading...

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here
loading...

Saturday, October 28, 2017

पत्रकार को जलाकर मारने के प्रयास का मामला, एसपी से मिला पत्रकार प्रतिनिधि मंडल

कुड़वार में एक पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी
सुलतानपुर-पत्रकार को जिंदा जलाकर मार डालने के प्रयास के प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। एसपी से मुलाकात कर पत्रकार संगठन ने आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग किया है। एसपी ने पत्रकारों को कार्यवाही का भरोसा भी दिया है।बुधवार की रात पत्रकार फरीद अहमद अर्शी अपनी पत्नी का इलाज कराकर लौट रहे थे। आरोप है कि अधिकारियों के इशारे पर योजना बनाकर कर्मचारी रामकुमार यादव व उनके बेटों के जरिए जानलेवा हमला कर दिया था। 


सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को डंडे और लोहे की राड के साथ हिरासत में ले लिया था।पत्रकार फरीद अहमद के मुताबिक हमलावरों ने उन्हे जिंदा जलाकर मार डालने का प्रयास किया था।वक्त पर पहुंच पुलिस ने जान बचा ली थी। पत्रकार ने मामले की शिकायत गृह मंत्रालय, डीजीपी और प्रदेश के अधिकारियों से किया था। शुक्रवार को सुलतानपुर जर्नलिस्ट एशोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश शुक्ला के अगुवाई में पत्रकार शिवकुमार दूबे, ज्ञानेन्द्र तिवारी, आसिफ मिर्जा, दिनेश श्रीवास्तव, राजेन्द्र श्रीवास्तव, अनूप श्रीवास्तव आदि ने एसपी से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच कर पत्रकार फरीद अहमद की सुरक्षा कराए जाने की मांग किया। 

 एसपी ने कहा कि मामले में आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही होगी।
थम नही रही पत्रकार उत्पीड़न की घटनाए गृह मंत्रालय ने डीजीपी और प्रमुख सचिव को आदेश जारी कर निर्देश दिया है कि हर हाल में पत्रकारों की सुरक्षा की जाए और उनके शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाए। बावजूद इसके आए दिन पत्रकार उत्पीड़न की घटनाए प्रकाश में आ रही है। शुक्रवार को कुड़वार में एक पत्रकार को खुलेआम हत्या की धमकी दी गयी। मामले की शिकायत कुड़वार एसओ के अलावा डीजीपी से की गयी है। एसपी ने कड़ी कार्यवाही का निर्देश एसओ को दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here